Categories
लाईफस्टाईल

MR. & MISS AISA GLAMOUR 2020 ऑनलाईन ऑडिसन शुरू – Whatsaap के जरिये करें आवेदन

Glamour और Modeling की दुनिया में अगर कैरियर बनाने की चाहत रखने वालों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। जी हाँ अगर आफ अपना कैरियर Glamour और Modeling के क्षेत्र में बनाने चाहते हैं तो आपको ये जानकर खुशी होगी कि, India मे First time बिना किसी शुल्क के बिल्कुल फ्री वो भी घर बैठे आप अपना टैलेंट और स्टाईल आजमा सकते हैं।

क्या आपकी उम्र 16 वर्ष है तो आप बन सकते हैं MR. & MISS ASIA GLAMOUR 2020. तो आज ही घर बैठे अपने Whatsaap नम्बर से करे आवेदन और मौका पायें SEMIFINAL में प्रवेश का और दे अपने कैरियर को Glamour की दुनिया में एक नया आयाम।

Advertisements

Glamour और Modeling की दुनिया में कैरियर बनाने की चाहत रखने वालों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। जी हाँ अगर आफ अपना कैरियर Glamour और Modeling के क्षेत्र में बनाने चाहते हैं तो आपको ये जानकर खुशी होगी कि, India मे First time बिना किसी शुल्क के बिल्कुल फ्री वो भी घर बैठे आप अपना टैलेंट और स्टाईल आजमा सकते हैं।

जी हाँ, घर बैठे वो भी बिल्कुल फ्री। अगर जरुरत है, तो सिर्फ हौसला, जूनून, स्टाईल और बस थोड़ी सी टैलेंट की । आपको बता दें कि MR. & MISS ASIA GLAMOUR 2020 कॉनटेस्ट का ऑडिसन का सेमीफाईनल. पहले 12 अप्रैल 2020 को दिल्ली मे, 19 अप्रैल को पूने में, 26 अप्रैल को बंगलोर और 3 मई को चंडीगढ़ में होना निर्धारित था, लेकिन COVID-19 की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन.की स्थिति आ गयी , जिसके वजह से यह निर्धारित तीथि पर सम्पन्न नहीं हो पाया। लेकिन अभी इसमें आपको शिरकत करने का सुनहरा अवसर मिल रहा है वो भी बिल्कुल फ्री घर बैठे आवेदन करने का सुनहरा अवसर।

इच्छुक लड़के-लड़कियाँ घर बैठे मात्र एक Whatsaap नम्बर के जरिये इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। आपका ऑनलाईन आवेदन स्वीकार किये जाने के बाद ऑडिसन भी ऑनलाईन ही किया जायेगा, और इसके बाद ऑडिसन में सफल लड़के-लड़कियों को सेमीफाईनल के लिए सेलेक्ट किया जायेगा ।

Advertisements

आयोजन:-

MR. & MISS ASIA GLAMOUR 2020 सेमीफाईनल का आयोजन भारत के इन शहरों में किया जायेगा:- SHIMLA, HYDERABAD, BANGALIRE, XHANDIGARH, DELHI, PATNA, K9LKta, BHOPAL

AGE:-

  • BOY’S:- 16 +
  • GIRL’S:- 16 +

HEIGHT:-

  • BOY’S:- MIN. Height 5’7″
  • GIRL’S :- MIN. HEIGHT 5’2″

PRIZES:-

  • WINNER :- ₹ 3 Lakhs + TROPHY
  • 1st RUNNER UP :- ₹ 1.5 LAKHS + TROPHY
  • 2nd RUNNER UP:- ₹ 50 K + TROPHY

Online ऑडिसन के लिए आप Whatsaap No. 807 637 4646 पर अपना Bio-data जिसमे आपका NAME, AGE, EDUCATIONAL QUALIFICATION, FULL HOME ADDRESS, एवं अच्छी क्वालिटि के 2-3 Photographs भेजकर आवेदन कर सकते हैैं

दोस्तों मैं आपको बताना चाहूँगा कि, MR. & MISS ASIA GLAMOUR 2020 का.आयोजन IMAGE VENTURE नामक कम्पनी के द्वारा किया जाता है, जो कि एक बहुत बड़ी कम्फनी है। इसमें जितने वालों के लिए Prize money कोई महत्व नहीं रखता, बल्कि वो Trophy महत्वपूर्ण है, जो कि आपको एक Successful model बनाने एवं आपके कैरियर को Glamour की दुनिया में एक अलग पहचान बनाने की क्षमता रखता है। अःत मेरी सलाह यह है, कि जो Boys & Girls सिर्फ Tik-Tok और अन्य विडियो साईट्स पर स्टाईल मारते है, वो एक बार जरुर अपनी किस्मत को आजमकर देखें ।

Advertisements

✍️ अगर मेरी यह लेख और सुझाव आपको अच्छी लगी हो तो जरुर औरों को शेयर करना ना भूलें।

Advertisements

Leave your comment