Categories
लाईफस्टाईल

सलमान खान यूट्यूब चैनल के बाद लौंंच करने जा रहें हैं ये चीज.

सलमान खान

हमेशा चर्चा में रहने वाले सलमान खान ने कुछ ही दिनों पहले Salman Khan नाम यानी कि अपने नाम से अपना यूट्यूब चैनल लौंच किया है उसके बाद इस कोरोना के दौर में एक ऐसा चीज लेकर आ रहे हैं, जीसकी जरूरत सबको है।

बॉलिवुड सेलेब्रेटि सलमान खान हर वक्त किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में ही रहते हैं या फिर यूँ कहें कि उन्हें खाली बैठना बिल्कुल ही आच्छा नहीं लगता है। तो चलिए जानते हैं कि सलमान खान आखिर ऐसा क्या लेकर आ रहे हैं, जिसकी बहुत ही ज्यादा जरूरत इस समय हम सबको है। आखिर क्या है वो ? अरे भाई वो तो FRSH है। जी हाँ बिल्कुल फ्रेश है, वास्तव में सलमान खान एक प्रोडक्ट ब्रांड लौच कर रहे हैं जिसका नाम है FRSH और इस ब्रांड में मिलने वाली हर चीज बिल्कुल फ्रेश होगी, जिसका इस्तेमाल करने वाले रहेंगे फ्रेश ।

सलमान खान सबसे पहले FRSH ब्रांड पर FRSH नाम सें सेनिटाईजर लौंच करने जा रहे हैं, जिसका जरुरत आजकल हर एक व्यक्ति को है, ताकि इस कोरोना के दौर में आप अपने आपको Sanitize कर सकें और कोरोना से बच सकें। वैसे भी आजकल मार्केट में सेनिटाईजर खत्म सा हो गया है। मेडिकल स्टोर पर सेनिटाईजर मिल नहीं रहा है और अगर मिल भी रहा है तो प्रिंट रेट से ज्यादा कारण कि सेनिटाईजर का डिमांड आजकल बढ़ गया है। ऐसे में सलमान खान ने FRSH सेनिटाईजर लौंच कर अच्छा ही किया ।

हाँलाकि FRSH ब्रांड grooming and personal care ब्रांड है जिसमें आपको तरह-तरह के कॉस्टमेटिक प्रोडक्टस आगे चलकर मिलेंगे। सबसे पहले सलमान खान डियोड्रेंट लौंच करने वाले थे मगर उन्हें एहसास हुआ कि अभी डियोड्रेंट से ज्यादा जरूरत सेनिटाईजर की है और उन्होंने FRSH सेनिटाईजर लौंच किया । अगर आप इस प्रोडक्ट को आजमाना चाहते हैं तो आपको कंपनी की वेबसाईट .http://www.frshworld.com पर जाकर ऑडर कर सकते हैं।

देखिये इस विडियो को कि FRSH ब्रांड के बारे में सलमान खान ने क्या कहा है।

Leave your comment