Categories
मनोरंजन

सलमान खान ने गाया ” हिंदु मुस्लिम भाई भाई ” विडियो घंटा भर में हुआ वायरल

बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान अपनी दरीया – दिली के लिए मशहूर हैं ये सभी जानते हैं। उन्होंने एक गाया हिंदु-मुस्लिम एकता पर गाना भाई-भाई एक घंटा में ही हुआ वायरल

सलमान खान ने 25 मई 2020 को ईद वाले शाम को एक नया गाना लौंच किया। गाने के बोल हैं “हिंदु-मुस्लिम भाई भाई” जिसे गाया है सलमान खान ने और साद दिया है रुहान अरसद ने। गाने को कम्पोज किया है साजिद – वाजिद ने जबकि लिर्रिक दिया है सलमान खान एवं दानिश शाबरी ने। यह गाना समाज में हिंदु-मुस्लिम के उपर हो रही राजनीति से परे भाईचारा का संदेश दे रहा है। वास्तव में ये गाना बहुत ही खुबसूरत एवं कर्ण प्रिय भी है। इस गाने का मुख्य संदेश है हिंदु – मुस्लिम की राजनीति खत्म कर भारतीय समाज में भाईचारा का माहौल बनाना ।

Advertisements

बॉलिवुड अभिनेता हिन्दी सिने जगत में अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ बेहतरीन गायकी के लिए भी फेमस हैं। सलमान खान ने जब भी गाया है, बेशक वो गाना लोगों की जुबाँ पर छाया है और बहुत ही वायरल हुआ है। पहलें “मैं हूँ हीरो तेरा” उसके बाद “pyaar karona, और अब भाई-भाई वायरल हो रहा है।. इस विडियो संगीत को देखना एवं सुनना चाहते हैं तो नीचे youtube में मौजूद है।

Leave your comment