Categories
मनोरंजन

बॉलिवुड के इस गाने बनाया एक नया रिकॉर्ड

Kuchh aisa kar kamal_Filhaal_800 million views, 50th International and 1st Indian Song

!!फिलहाल तो यूँ है,कि कुछ कर नहीं सकते; तेरे बगैर ही मरना है साथ मर नहीं सकते। सुखे से पत्ते हैं एक टहनी पर लगे, किस्मत तो देखो कि झड़ नहीं सकते!! बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार के फिल्म का एक गाना ने बॉलिवुड में एक नया रिकॉर्ड बनाया है। जो कि

Advertisements

बॉलिवुड का यह गाना 800 मिलियन views पाने वाला विश्व का 50 वाँ एवं भारत का पहला गीत है।

भोजपुरी सिंगर पवन सिंह उतरे हिंदी एलबम की दुनिया में

आजकल बॉलिवुड के सभी रिकॉर्डस ऑनलाइन प्रदर्शन के आधार पर ही उनका सफल होना या असफल होना तय किया जाता है। अगर फिल्म है तो बॉक्स ऑफिस की कमाई से और अगर एलबम सौंग या फिर किसी मूवी का सौंग है तो उनका निर्णय youtube view से।

Advertisements

तो आईये देखते हैं कि अक्षय कुमार के कौन से फिल्म और कौन से गाने ने क्या नया कृतिमान स्थापित किया है। चलिए हिंट के तौर पर आपको बता दूँ कि इस गाने को गाने वाला और म्यूजिक देने वाले का नाम है B Praak ,इस गाने का Lyric देने वाला और Compose करने वाले का नाम है Jaani एवं इसके म्यूजीक डॉयरेक्टर हैं Arvind Khaira, साथ ही हम आपको बता दे कि इस गाने को अक्षय कुमार एवं नुपूर सैनन के उपर फिल्माया गया है। अब तो आप समझ ही गये होंगे हम किस गाने की बात कर रहे हैं । जी हाँ ये गाना है फिल्म FILHAAL का ।

Advertisements

ये गाना 09 नवम्बर 2019 को youtube पर पब्लिश हुआ है तब से लेकर आजतक लोग इसे गुनगुनाना नहीं भूलते हैं। ये गीत बहुत ही मधुर है, मैं तो कहता हूँ कि आगे चलकर ये गाना एक सदाबहार गीत का रुप ले लेगा, क्योंकि ये गाना और गानों से हटकर है।

गाने के बोल हैं “कुछ और ऐसा कर कमाल मैं तेरा हो जाउँ” इस गाने को 09 नबम्बर 2019 से लेकर 07 जून 2020 तक youtube पर 800 मिलियन यानी कि 80 करोड़ views मिल चुके हैं। आजतक बॉलिवुड में इतना ज्यादा views किसी भी गाने को नहीं मिला है। तो है न ये FILHAAL के इस गाने का कमाल

के इस गाने का कमाल। अगर आप इस गाने को नहीं देखा तो नीचे विडियो में देख लिजिए और अगर पहले देखा है तो एक बार फीर देख लिजिए कि ये गाना इतना हीट क्यों हुआ है।

Kuchh aisa kar kamal

इसे भी पढ़ें

अक्षय कुमार होंगे भारत के सर्वाधिक कमाई करने वाले हीरो

जानें बॉलिवुड के कौन-कौन कलाकार हैं कार्टून के दीवाने

Leave your comment