Categories
सेलेब्रिटिज

टाईगरश्रॉफ के बल्ंट स्टंट देख के आ जायेगा चक्कर

टाईगरषश्रॉफ ने ऐसा स्टंट किया है, जिसको देखने के बाद किसी को भी आश्चचर्य के साथ चक्कर आना लाजमी है, क्योंकि उनका यह चक्कर वाला स्टंट एक दम energetic और अद्भुत है।

टाईगरश्रॉफ ने ऐसा स्टंट किया है, जिसको देखने के बाद किसी को भी आश्चचर्य के साथ चक्कर आना लाजमी है, क्योंकि उनका यह चक्कर वाला स्टंट एक दम energetic और अद्भुत है।

Tigershroff
Advertisements

टाईगरजैकीश्रॉफ बॉलीवुड में अपना पहला कदम फिल्म 2014 में रीलिज हुई फिल्म हीरोपंती से शुरु किया, जो कि एक एक्शन -रोमांटिक फिल्म थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता भी हासिल की।

अभी हाल में ही टाईगरश्रॉफ ने एक ऐसा स्टंट पोस्ट किया है, जिसमें वो लगातार चरखे की तरह एक के बाद एक कई चक्कर बिना रुके हुए काटते दिख रहें हैं, जो कि एकदम अद्भुत और energetic है। इस तरह का स्टंट करना सबके बस की बात नहीं है,जिसे हर कोई कर सके। इस तरह का स्टंट कोई बहुत बड़ा स्टंट प्रोफेशनल जिमनास्टिक ही कर पायेगा वो भी बड़ी मुस्किल से। इस स्टंट के बारे में टाईगरश्रॉफ ने कहा है, कि यह स्टंट बहुत पहले उन्होंने ट्रेंनिग के दौरान किया था,जिसे करना बहुत ही मुस्किल हो रहा था। उन्होंने यह भी कहा है, कि इसे करने में उन्हें चक्कर आ रहा था और उल्टियाँ जैसे भी महसुस हो कर रहे थे। इस अनोखे स्टंट विडीयो को आप नीचे देख सकते हैं।

Advertisements

फिल्फ हीरोपंती के बाद टाईगरश्रॉफ ने एक के बाद एक शानदार फिल्में बॉलीवुड को दिया है और सभी की सभी फिल्में एक्शन मूवी की श्रेणी में शामिल है। टाईगरश्रॉफ ने बॉलीवुड में अपनी छवी एक एक्शन हीरो के रुप में इस कदर बना रखा है, कि दर्शक उनके एक्शन के दीवाने हो जाते है।टाईगरश्रॉफ में एक खास बात यह है कि यह हीरो सिर्फ पर्दे पर ही नहीं ब्लकि रियल लाईफ में भी एक से बढंकर एक स्टंट करने का दीवाना है। उनकी शानदार और जानदार बॉडी के दीवानी बॉलीवुड समेत और भी कई अनेक लड़कियाँ हैं। वजह ये है, कि यह हीरो अपनी रियल लाईफ में एक सुनिश्चित रूटीन को महत्व देते हुए काफी मेहनत करता है, और ऐसा मानो जैसे कि एक दमदार और जानदार बॉडी बनाने का जूनून सवार रहता हो।

टाईगरश्रॉफ बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दे रहे हैं और उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी सफल होती हैं यहाँ तक की देश के बाहर भी बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हुए काफी मोटी रकम प्रोड्यूसर एवं डिस्ट्रीब्यूटर को दिलाती हैं। अभी हाल ही में रीलिज हुई फिल्म WAR जिसकी बजट ₹200 करोड़ है ने अभी तक भारत में ₹ 310.9 करोड़ और विदेशी कलेक्शन ₹ 185 करोड़ करने में कामयाब रही है ।

Leave your comment